.

.

कुछ दिन पूर्व बदमाशों से किया था झगड़ा अब लग गयी गोली, हालत गंभीर

न्यूज़ रिपोर्टर सर्वेश कुमार
वाराणसी। चौबेपुर थाना क्षेत्र के पलकहां गांव में रविवार को भत्तवान के एक कार्यक्रम में बड़ागांव थाना क्षेत्र के व्यास बाग निवासी अशोक यादव के पेट में गोली लग गयी। वहां मौजूद लोगों ने तत्काल उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल अशोक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

प्राप्त जानकारी अनुसार बड़ागांव थाना क्षेत्र के व्यास बाग में अंग्रेजी शराब के ठेके के सामने एक दुकान चलाने वाला अशोक यादव चौबेपुर के पलकहां गांव में रिस्तेदार के यहाँ आयोजित भत्तवान में गया था। कार्यक्रम में डीजे बज रहा था और लोग डांस कर रहे थे उसी दौरान वहां एक असलहाधारी द्वारा फायरिंग किया जाने लगा जिससे अशोक के पेट में गोली लग गई। जिससे वहां मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गयी और लोग तुरंत उसे शहर स्थित एक निजी चिकित्सालय में ले गए जहाँ उसका इलाज चल रहा है परिजनों ने बताया कि अभी उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। हालांकि प्रत्याशियों का कहना है कि फायरिंग करने के लिए छीना झपटी की जा रही थी जिससे अशोक को गोली लगी है वहीं कुछ लोग यह भी कहते नजर आये कि अशोक को जानबूझकर गोली मारी गई है।

लोगों में यह भी रही अफवाह
बड़ागांव थाना क्षेत्र के व्यास बाग के निवासियों में इस बात को भी लेकर भारी अफवाह है कि अशोक यादव की कुछ दिन पहले क्षेत्र के दबंग और बदमाश लोगों से झगड़ा हो गया था और जमकर हुई मारपीट में उद्दण्ड लोगों को गंभीर चोट लगी थी। उसके बाद से ही लोग उसको मारने के लिए मौका खोज रहे थे और उनके द्वारा ही गोली मारी गई है।

इधर चौबेपुर थानाध्यक्ष शशि भूषण राय घटनास्थल पर पहुचे और जाँच पड़ताल करने के बाद मुकदमा दर्ज कर लाइसेंसधारक के शस्त्र निरस्तीकरण की कार्रवाई प्रारम्भ कर दिए हैं जबकि लाइसेंस धारक को पकड़ने के लिए दबिश दी गयी लेकिन वह फरार है।

Previous
Next Post »
Thanks for your comment

VIP Breaking...