.

.

चौबेपुर में दिन दहाड़े गोली मारकर पूर्व प्रधान की हत्या

चौबेपुर में दिन दहाड़े गोली मारकर पूर्व प्रधान की हत्या
सड़क पर शव रखकर रोते बिलखते परिजन
वाराणसी। वर्ष के प्रारम्भ में बेखौफ अपराधियों ने चौबेपुर के चन्द्रावती बजार में दिन दहाड़े गोली मारकर उगापुर गांव के पूर्व प्रधान की हत्या कर दिया। घटना के बाद जहॉ लोग उग्र हो गये वहीं पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। आक्रोशित लोगों ने पूर्व प्रधान के शव को वाराणसी—गाजीपुर मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। उसके बाद मौके पर पहुचे अधिकारियों के मनाने के बाद किसी तरह लोग शान्त हुए और शव को चौबेपुर थाने लाया गया।

वर्तमान में पत्नी हैं प्रधान 
जानकारी अनुसार चौबेपुर थानान्तर्गत उगापुर गॉव की वर्तमान प्रधान पूजा यादव के पति कैलाश यादव(48) जो कि पूर्व में प्रधान रहे हैं। आज दोपहर में वे घर से चन्द्रावती बाजार में गये थे और वहॉ से पान खाकर लौटते समय बाईक सवार बदमाशों ने उनपर फायर कर दिया जिससे उनकी मौत हो गयी। गोली चलने की आवाज सुनते ही पूरे क्षेत्र में हड़कम्प मच गयी लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही बदमाश मोटरसाईकिल से भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व प्रधान के परिवार और गांव के लोग मौके पर पहुचे और और शव को चन्द्रावती बाजार में वाराणसी—गाजीपुर मार्ग पर रखकर सड़क जाम कर दिये। इस दौरान पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाये गये। परिजनों का आरोप था कि कुछ दिन पहले से गांव के ही पूर्व प्रधान से विवाद चल रहा था और उसके द्वारा ही हत्या करवाया गया है। लागों ने यह भी कहा कि जब हत्या करने की धमकी उस ब्यक्ति द्वारा दी गयी थी उसी समय अधिकारियों के यहॉ शिकायत किया गया था लेकिन सुरक्षा का कोई प्रबंध नहीं किया गया। 

एसएसपी ने लागों को समझाया तब जाम समाप्त हुआ
घटना और सड़क जाम किये जाने की सूचना मिलते ही एसएसपी, एसपीआरए मौके पर पहुचे काफी समझाने के बाद ग्रामीण शान्त हुए उसके बाद शव को चौबेपुर थाने भेजा गया। एक बजे से ढाई बजे तक सड़क जाम किये जाने के बाद सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतार लग गयी थी। 
Previous
Next Post »
Thanks for your comment

VIP Breaking...