.

.

सुबह से शाम तक की खबरें ......

उतारा गया काली फिल्म
लंका थाना प्रभारी बीएचयू मालवीय चौराहे पर काली फिल्म,हूटर,झंडी व पोस्टर लगी हुई गाड़ियों के खिलाफ चला रहे है जबरदस्त अभियान,कई के काली फिल्म उतारे तो कई के चलान काटे गए। इधर आशापुर चौराहे पर सारनाथ पुलिस के द्वारा जबरदस्त चेकिंग किया गया

इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में चोरी
तक्खू की बावली बाजार में आर के इलेक्ट्रॉनिक्स की दूकान में शटर चाड़ कर लगभग दस लाख की चोरी।पुलिस के जांच में मामला संदिग्ध है।

अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार
चौक पुलिस ने पियरी स्थित एक चाय की दूकान के पास से 10 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ दो आरोपी सुनील कसेरा निवासी काशीपुरा चौक और दीपक कसेरा निवासी भुलेटन चौक को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

पशु तस्करी के आरोपी गये जेल
कल रोहनिया पुलिस ने सुचना के आधार पर रोहनिया बाईपास हाइवे पर ट्रक से पशु तस्करी के लिए ले जा रहे 15 बैलो के साथ दो युवकों को पकड़ा। पकड़े गए आरोपी जावेद आलम और मैनुल हक़ निवासी फतेहपुर को पुलिस ने उचित कार्यवाही कर जेल भेजा।

रेप का आरोपी गया जेल
फूलपुर पुलिस ने कई मुकदमो में वांछित अभियुक्त अरविन्द कुमार निवासी गड़खरा थाना फूलपुर को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

मकान बंटवारे में मारपीट
सिगरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मकान बटवारे को लेकर दो पट्टीदारों में मारपीट, मामला पहुंचा थाने

www.upvipnews.in

कैंट में दुर्घटना
★कैंट , घौसाबाद में बोलेरो ने बाइक सवार को रौंदा, बाइक सवार की मौके पर मौत,स्थानीय लोगो ने उसे ऑटो से दीनदयाल अस्पताल भेजा जहाँ डॉ ने मृत घोषित कर दिया।

चोलापुर में दुर्घटना
ट्रक से कुचल कर दानगंज बाजार में महिला की मौत बेटी बाइक से लेकर दवा कराने लाई थी दानगंज में हुई घटना, बेटी को बाल-बाल बच गयी

ठंड का प्रकोप फिर बढ़ा
वाराणसी।पहाड़ी इलाको में हुई ताजा बर्फ़बारी से मैदानी इलाकों में शीतलहरी का असर बढ़ गया है, तापमान तीन डिग्री तक गिर गया है। घने कोहरे के चलते सड़क,रेल तथा हवाई यातायात प्रभावित है।

पीपल का पेड़ गिरा
जवाहर नगर कालोनी के समीप सड़क किनारे स्थित एक पीपल का पेड़ गिरा, यातायात प्रभावित

छात्रो ने जमकर कालेज में हंगामा किया
वाराणसी-लका के रमना स्थित मारुती नगर के आईटीआई कॉलेज में प्रेडीकल में फेल होने पर कालेज परिसर में जमकर हंगामा किया। मौके पर लंका प्रभारी तेज बहादुर सिंह व् रमना चौकी प्रभारी विश्वनाथ प्रताप सिंह ने कालेज प्रबन्धक से मिले छात्रो के परेसानी की विसय में पूछा । इसके बाद जाकर छात्रो से मिलकर आश्वासन दिए की जल्द से जल्द आप लोगो की समस्याओ का निदान प्रब न्धक ने अवगत करा दिया है ,तब जाकर अभ्यर्थी माने ।

दो जिला बदर किये गए गुण्डा एक्ट् के अपराधी को रोहनिया पुलिस ने पकड़ा
वाराणसी - रोहनिया पुलिस ने पुलिस महानिरीक्षक उत्तरप्रदेश लखनऊ महोदय द्व।रा गुङा अधिनियम के तहत जिला बदर अपराधियो को चेकिंग के दौरान रोहनिया प्रभारी सुरेंदर कटियार व् उप निरीक्षक अतुल कुमार  हाइवे मार्ग से चेकिंग के  दौरान जिला बदर किये गए दो अपराधी जितेंद्र पटेल निवासी - सगहट , रोहनिया व् मोनू गौड़ निवासी मडाव रोहनिया को किया गिरफ्तार ।

मकबूल आलम रोड पर दिन दहाड़े 25 हजार की छिनैती
मकबूल आलम रोड स्थित डीआईजी कॉलोनी में एक राष्ट्रीयकृत बैंक से 25 हजार रुपये से भरा बैग लेकर निकल रहे दयाशंकर सिंह नामक व्यक्ति का बैग, पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाश अचानक छीन कर भाग निकले, अचानक हुई घटना से हतप्रभ दयाशंकर को कुछ समझ ही नहीं आया, बाद में सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, दयाशंकर सिंह दानगंज के निवासी बताये जा रहे है

शिवपुर में विवाहिता को जलाया
शिवपुर थाना क्षेत्र के पिसौर में विवाहिता को जलाकर मारने का प्रयास गम्भीर हालत में एपेक्स हॉस्पिटल भिखारीपुर भर्ती घर वालो का रो रो कर बुरा हाल ।

सड़क पार करते समय बालक घायल
चोलापुर बाजार स्थित पोस्ट ऑफिस के सामने शुक्रवार की दोपहर सड़क पार कर रहे लक्की (08)को बाइक सवार ने धक्का मार दिया।धक्का लगते ही बाइक सवार तेजी से भाग गया।ग्रामीणों ने गम्भीर रूप से घायल लक्की को चोलापुर अस्पताल पहुचाया डॉक्टरों ने उसे प दीनदयाल अस्पताल रेफर कर दिया है।

विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
चोलापुर थाना क्षेत्र के मुर्दी ग्राम में शुक्रवार को विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार मुर्दी ग्राम निवासी सुधीर सिंह की शादी 5 वर्ष पूर्व गाजीपुर जनपद स्थित गहमर निवासी सोनी सिंह के साथ हुई थी। पति सुधीर आगरा में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है ।आज दोपहर में सोनी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के देवर राजीव ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

ट्रेनिग के दौरान आर्मी की बस पलटी जवान की मौत
वाराणसी- दिवाकर गिरी उम्र 27 वर्ष पुत्र मणि शंकर गिरी निवासी कैथौली ।मृतक आर्मी में कार्यरत था ये ट्रेनिग के दौरान बस से जाते समय रास्ते में बस अनियंत्रित हो गयी जिससे मृतक बस से कूद गया और जा कर पत्थर से जा टकराया और सर फट गया उसे आर्मी हॉस्पिटल आरुरांचल प्रदेश में 3 घण्टे इलाज के दौरान मौत हो गयी।मौत की सूचना पत्नी रीतू गिरी को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया।मृतक के पास 4 वर्ष की एक बेटी तनिष्का है।मृतक तीन भाईयो में सबसे छोटा था।बड़ा भाई बांबे दूसरा भाई रेलवे में है पिता किशान का काम करते है
मौके पर क्षेत्रीय विधायक अजय राय,एस डी एम पिण्डरा,सी ओ पिण्डरा सहित तमाम दल के नेता मृतक के घर पर पहुचे और सलामी दीये वही एस डी एम पिण्डरा,सी ओ पिण्डरा ने जवान को कांधा दीये

7  जनवरी को  इण्टरमीडियट तक के स्कूल/कालेज बंद रहेगे- जिलाधिकारी
जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र ने जिले में पड़ रही कड़ाके की ठंड एवं शीतलहर को देखते हुए 07 जनवरी को इण्टरमीडियट तक के स्कूल/कालेज को बंद रखने का निर्देश दिया है। उन्होने बताया कि यह आदेश परिषदीय, माध्यमिक सहित सीबीएसई एवं आईसीएसई के विद्यालयों पर भी लागू रहेगें

Previous
Next Post »
Thanks for your comment

VIP Breaking...